पहले टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे चामीरा

Last Updated 03 Aug 2015 08:15:04 PM IST

तेज गेंदबाज दुष्मंत चामीरा चोट के कारण भारत के खिलाफ गाले में 12 से 16 अगस्त तक होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट से बाहर रहेंगे.


पहले टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे चामीरा

चामीरा बगल में खिंचाव के चलते पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट और पांच मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर रहे थे. वह अभी तक अपनी इस परेशानी से उबर नहीं पाये हैं.

श्रीलंका क्रिकेट के चयनकर्ता प्रमुख कपिला विजेगुनावर्धने ने कहा ‘‘हमारे लिए दुर्भाज्ञपूर्ण रहा कि चामीरा तीसरे टेस्ट और वनडे सीरीज में नहीं खेल पाये.

यदि वह फिट होते तो सीरीज का परिणाम कुछ और होता. चामीरा के इलाज पर नजदीकी नजर रखी जा रही है. बगल का खिंचाव ज्यादा गंभीर बात नहीं है लेकिन यह पीड़ादायक होता है और ठीक होने में कुछ समय ले लेता है. उनकी चोट अभी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाई है.

विजेगुनावर्धने ने कहा ‘‘ हम उम्मीद कर रहे है कि वह भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट तक फिट हो जायेंगे. हम उन्हें जल्दी उतारने का जोखिम नहीं उठाना चाहते.  जब वह पूरी तरह फिट होंगे तभी उन्हें मैदान में उतारा जायेगा. उनके टीम में आने से हमारे गेंदबाजी आक्रमण में मजबूती आयेगी.’’

चामीरा ने पाकिस्तान के खिलाफ पी सारा ओवल में दूसरे टेस्ट में जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपने पदार्पण मैच में चार विकेट झटके थे लेकिन बगल में ¨खचाव के बाद वह तब से क्रिकेट से बाहर हैं.
 



 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment