श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगी क्रिकेटरों की पत्नी और गर्लफ्रेंड

Last Updated 01 Aug 2015 06:35:17 AM IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने श्रीलंका के साथ आगामी टेस्ट दौरे पर टीम इंडिया के क्रिकेटरों के साथ उनकी पत्नी और गर्लफ्रेंड को ले जाने पर प्रतिबंध लगाया.


विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

विराट कोहली की कप्तानी में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया कोलंबो के लिए आगामी तीन अगस्त को रवाना होगी जहां 12 अगस्त से गॉले में पहला टेस्ट खेला जाएगा. हाल ही में अजिंक्या रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया जिम्बाब्वे दौरे पर गई थी जहां सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था. बांग्लादेश के खिलाफ मिली करारी शिकस्त के बाद सीनियर क्रिकेटरों को करीब एक महीने का आराम दिया गया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने फैसला किया है कि अंतरराष्ट्रीय दौरों पर खिलाड़ियों के साथ उनकी पार्टनर को नहीं ले जाने के पुराने नियम को बरकरार रखा जाएगा क्योंकि खिलाड़ियों को घर पर रहने का पर्याप्त समय दिया गया है.

बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीलंका दौरे पर जाने वाले ज्यादातर खिलाड़ी करीब एक महीने के लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं और उन्होंने अपने परिवार के साथ काफी समय बिताया है. उन्होंने बताया कि बोर्ड ने फैसला किया है कि पत्नियों और गर्लफ्रेंड को श्रीलंका दौरे पर क्रिकेटरों के साथ जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

हाल ही के क्रिकेट दौरों पर टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को साथ देखा गया था जिसे लेकर मीडिया में काफी खबरें बनीं थीं. वहीं अजिंक्या रहाणे और सुरेश रैना की हाल ही में शादी हुई है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment