बंगलादेशी मीडिया ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, खिलाड़ियों का 'सिर मूंडा'

Last Updated 30 Jun 2015 12:44:30 PM IST

बंगलादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में मिली पराजय के बाद टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुये वहां के एक अखबार ने भारतीय खिलाड़यिों के आधे मुंड़े सिर वाली तस्वीरें प्रकाशित की हैं.


बंगलादेशी मीडिया (फाईल फोटो)

बंगलादेश की ‘प्रथम आलो’ नामक अखबार ने अपनी साप्ताहिक पत्रिका ‘रोशन आलो बोरे’ के कवर पेज पर एक तस्वीर प्रकाशित की है जिसमें बंगलादेशी तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को हाथ में कटर के साथ दिखाया गया है. तस्वीर में मुस्ताफिजुर के आगे भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, रविचंद्रन अिन, रवींद्र जडेजा और अजिंक्या रहाणो को आधे मुंड़े सिर के साथ दिखाया गया है.
         
अखबार में प्रकाशित तस्वीर के साथ ही लिखा गया है ‘ढाका के मीरपुर स्टेडियम की टाइगर स्टेशनरी. यहां मुस्तफिजुर कटर उपलब्ध हैं. हम सब ने इसको प्रयोग किया है, अब आप भी कर सकते हैं.’
         
इसके अलावा बंगलादेश के टीवी चैनलों और सड़कों पर लगे पोस्टरों से भी ‘मौका मौका’ की तर्ज पर टीम इंडिया का मजाक उड़ाया जा रहा है.      
         
भारत ने इसी महीने बंगलादेश के खिलाफ वनडे सीरीज को 1-2 से गंवा दिया था. टीम इंडिया की बंगलादेश के खिलाफ यह पहली सीरीज की हार है. इसके बाद से ही भारतीय टीम की करकरी मची हुई है. तीन मैचों के दौरान नवोदित गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने कुल 13 विकेट झटक टीम इंडिया को बैकफुट पर रखा. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment