श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित

Last Updated 29 Jun 2015 04:10:22 PM IST

आईपीएल छह में स्पॉट फिक्सिंग करने के आरोपों से घिरे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंथ के मामले की सुनवाई सोमवार को आगामी 25 जुलाई तक के लिये स्थगित कर दी गई है.


श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित

पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले पर सुबह संक्षिप्त सुनवाई के बाद न्यायधीश ने अगली सुनवाई के लिये 25 जुलाई की तारीख तय कर दी है . सुनवाई में श्रीसंथ खुद मौजूद थे.

श्रीसंश्र ने अदालत  से बाहर आने के बाद मीडिया से कहा ‘‘माननीय न्यायधीश ने 25 जुलाई की अगली तारीख तय की है. मुझे उम्मीद है कि फैसला आते ही मुझे न्याय मिल जायेगा. 

पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर सुबह से ही मीडिया कर्मियों खासतौर पर श्रीसंथ के गृहराज्य केरल के टीवी चैनलों का जमावड़ा लग गया था. श्रीसंथ जींस और सफेद कुर्ते में कोर्ट से बाहर निकले. उनके कुत्रे पर राधाकृष्ण की तस्वीर बनी हुई थी.

हल्की दाढ़ी बढ़ाये हुए श्रीसंथ अदालत से बाहर निकलने के बाद काफी शांत दिखाई दे रहे थे. उन्होंने कहा ‘‘इसे दुर्भाज्ञ कहूं या भाज्ञ कि सुनवाई अब एक महीना या फिर यूं कहें अगले 27 दिनों के लिये टल गई है. मुझे देश की न्याय व्यवस्था में पूरा विास है और उम्मीद है कि मुझे पूरा न्याय जरूर मिलेगा.’’ 

श्रींसंथ ने पहले अपने राज्य के टीवी चैनलों को मलयालम भाष में बयान दिया और फिर अंग्रेजी में अपनी बात रखी. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा ‘‘इस मामले को दो वर्ष का समय हो गया है और मैं लंबे समय से क्रिकेट को मिस कर रहा हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि अगली सुनवाई में फैसला हो जायेगा और मैं फिर से सामान्य जीवन में लौट आऊंगा.’’


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment