गेल की गेंद को बाहर लाने नदी में कूदा प्रशंसक

Last Updated 02 Jun 2015 07:05:30 PM IST

सोमरसेट और कैंट टीमों के बीच नेटवेस्ट ट्वंटी 20 मुकाबले के दौरान एक दिलचस्प वाकिया देखने को मिला.


गेल की गेंद को बाहर लाने नदी में कूदा प्रशंसक

जब वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के बल्ले से निकले दमदार शॉट से गेंद स्टेडियम पार कर पास की नदी में जा गिरी और उसे निकालने के लिए एक प्रशंसक उसमें कूद पड़ा.

सोमरसेट के बल्लेबाज क्रिस गेल ने मैच में नाबाद 151 रनों की धुआंधार पारी खेलते हुए दस चौके और 15 छक्के उड़ाए. उनका एक दनदनाता हुआ शॉट स्टेडियम पार कर पास की एक स्थानीय नदी में जा गिरा जिसे निकालने के लिए वहां मौजूद एक प्रशंसक उसमें कूद गया और गेंद को निकाल लाया.

मार्टिन बुलक नामक प्रशंसक ने क्रिस गेल के साथ सेल्फी और उनकी हस्ताक्षर की गई गेंद की फोटो को बाद में ट्विटर पर पोस्ट किया जिसके बाद गेल ने भी उनकी प्रशंसा करते हुए ट्विटर पर ‘हैट्स ऑफ टू यू चैंप’ लिखा. 

तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल की नाबाद 151 रनों की धुआंधार पारी के बावजूद सोमरसेट को नेटवेस्ट ट्वंटी20 मुकाबले में कैंट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

पहले बल्लेबाजी करते हुए केंट ने कप्तान सैम नार्थइस्ट (114) और डेनियल ड्रमंड (51) की शानदार पारियों की बदौलत सात विकेट पर 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोमरसेट की टीम को अंतिम गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा.

इस मुकाबले का मुख्य आकषर्ण मैन आफ द मैच चुने गए बल्लेबाज गेल की तूफानी पारी रही. सोमरसेट के पारी की पहली गेंद से लेकर अंतिम गेंद तक क्रीज पर डटे रहे गेल ने अपनी नाबाद 151 रनों की जबर्दस्त पारी में 62 गेंदों का सामना करते हुए दस चौके और 15 छक्के उड़ाए. लेकिन दूसरे छोर से कोई सहयोग नहीं मिलने के कारण उनकी यह पारी बेकार चली गई. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment