क्रिस रोजर्स के सिर पर लगी गेंद, पहले टेस्ट से बाहर

Last Updated 02 Jun 2015 04:40:04 PM IST

आस्ट्रेलियाई ओपनर क्रिस रोजर्स की वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही सीरीज से पहले नेट अभ्यास के दौरान हेलमेट पर गेंद लगने के कारण तबीयत खराब हो गई.


क्रिस रोजर्स के सिर पर लगी गेंद

जिसके बाद एहतियातन उन्हें पहले टेस्ट के लिये टीम से बाहर रखा गया हैं.

अनुभवी बल्लेबाज रोजर्स को नेट अभ्यास पर बल्लेबाजी के दौरान हेलमेट पर तेजी से गेंद आकर लगी जबकि सोमवार को चोट के कारण उनकी हल्की सी तबीयत बिगड़ गई. टीम डाक्टर पीटर ब्रुनकर के अनुसार रोजर्स को सिर में चोट लगने के बाद चक्कर और उल्टी जैसी परेशानी हुई.

इस बीच टीम के कोच डैरेन लेहमैन और कप्तान माइकल क्लार्क ने एहतियातन रोजर्स को बुधवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट से बाहर रखने का निर्णय किया है.

गौरतलब है कि गत वर्ष आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिलिप यूज के सिर पर गेंद लगने से मौत हो गई थी. ऐसे में रोजर्स के साथ हुये इस हादसे से टीम कुछ घबराई हुई है. ब्रुनकर ने कहा‘‘ जब तक रोजर्स ठीक नहीं हो जाते वह ट्रेनिंग के लिये नहीं आयेंगे. उनके पास तबीयत ठीक होने तक काफी समय है और जब वह ठीक होकर वापिस आयेंगे हम तभी उन्हें कोई जिम्मेदारी देंगे.’’ ओपनिंग बल्लेबाज के रोसेयू टेस्ट से बाहर रहने की स्थिति में शान मार्श बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ ओप¨नग जोड़ी में उतर सकते हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment