जीत की हैट्रिक के बाद मुंबई का सामना दिल्ली से

Last Updated 04 May 2015 03:37:13 PM IST

लगातर तीसरी जीत के बाद आत्मविश्वास से भरे मुंबई इंडियन्स इंडियन प्रीमियर लीग के अहम मुकाबले में कल यहां वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ेंगे.


जीत की हैट्रिक के बाद मुंबई का सामना दिल्ली से

मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 23 रन की जीत के साथ जीत की हैट्रिक पूरी करने वाली मुंबई की टीम डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले से पूर्व अच्छी लय में है.

दूसरी तरफ डेयरडेविल्स की टीम में निरंतरता की कमी दिखी है और कल रात उसे राजस्थान रायल्स के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा.

मुंबई और दिल्ली दोनों के नौ-नौ मैचों में आठ-आठ अंक हैं लेकिन डेयरडेविल्स की टीम बेहतर नेट रन रेट के कारण एक स्थान ऊपर चल रही है. डेयरडेविल्स छठे जबकि मुंबई सातवें स्थान पर है.

मुंबई के लिए अच्छी खबर सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल का फार्म में लौटना है जिन्होंने कल सत्र का पहला अर्धशतक जमाया और साथी सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस के साथ पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी भी की.

ऐसा लगता है कि चोट के कारण कुछ खिलाड़ियों को गंवाने के बाद मुंबई की टीम ने सही संयोजन हासिल कर लिया है.

दूसरी तरफ कल के मैच में दिल्ली का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा और उसका क्षेत्ररक्षण तो बदतर था. टीम को अगर मुंबई की थकान का फायदा उठाना है तो जल्द से जल्द एकजुट होना होगा. युवराज सिंह की खराब फार्म भी दिल्ली के लिए चिंता का सबब है.

मुंबई की टीम अच्छी लय में है लेकिन एक और हार उसकी प्ले आफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को झटका दे सकती है.

मुंबई का मध्यक्रम  काफी प्रभावी है जो अच्छी शुरूआत का फायदा उठा सकता है. टीम के पास श्रीलंका के लसिथ मलिंगा और न्यूजीलैंड के मिशेल मैकलेनाघन जैसे गेंदबाजी हैं जो डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने में सक्षम हैं. इसके अलावा टीम के पास हरभजन सिंह जैसा अनुभवी गेंदबाज भी है.

कुल मिलाकर मुंबई इंडियन्स के विजयी अभियान को थामने और प्ले आफ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को मजबूत करने की दिल्ली की राह आसान नहीं होगी.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment