तीसरे टेस्ट में जेसन होल्डर पर संशय

Last Updated 28 Apr 2015 03:17:15 PM IST

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर के पैर में लगी चोट के कारण उनका इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में खेलना फिलहाल संदिग्ध है.


जेसन होल्डर

होल्डर को ग्रेनाडा में दूसरे टेस्ट के दौरान दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुये दूसरे ओवर में चोट लग गई थी. तेज गेंदबाज को पैर में चोट लगने के बाद मैच के बीच में ही मैदान से बाहर जाकर उपचार लेना पड़ा था और फिर वह खेलने दोबारा नहीं लौट सके थे.

ब्रिजटाउन में होल्डर टीम के अभ्यास सा के दौरान पैर में पट्टी बांध कर उतरे थे लेकिन उनके खेलने को लेकर संदेह बना हुआ है. वेस्टइंडीज बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि होल्डर आराम से चल सकते हैं लेकिन वह आगामी टेस्ट में खेल सकते हैं या नहीं इस बारे में कुछ दिनों बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

टेस्ट कप्तान दिनेश रामदीन ने कहा होल्डर को अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा या नहीं इस पर गुरूवार तक निर्णय लिया जाएगा. मुझे उम्मीद है कि होल्डर जल्द ही ठीक होकर मैच में खेल पायेंगे. उनकी चोट गंभीर नहीं है. वह कुछ दिन आराम करेंगे और मजबूती के साथ वापसी कर पायेंगे.’’

दो सप्ताह पहले होल्डर ने अपने पहले टेस्ट में एंटीगा में ड्रा रहे पहले टेस्ट में बेहतरीन शतक लगाया था लेकिन दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज को नौ विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. मेजबान टीम तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment