यूसुफ अब भी हमारा तुरूप का इक्का: अकरम

Last Updated 19 Apr 2015 04:11:04 PM IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी सलाहकार वसीम अकरम का मानना है कि यूसुफ पठान आक्रामक आलराउंडर अब भी टीम का ‘तुरूप का इक्का’ है और क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में सबसे बड़े हिटर में शामिल है.


कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी सलाहकार वसीम अकरम

आईपीएल के पहले तीन सत्र में शेन वार्न की कप्तानी में राजस्थान रायल्स की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले यूसुफ को 2011 में केकेआर ने 21 लाख डालर में खरीदा था. यह आक्रामक बल्लेबाज तब से टीम का हिस्सा है और उसे 2012 और 2014 में खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभा चुका है.

बड़ौदा में जन्मा यह आलराउंडर आईपीएल आठ में भले ही अब तक अपनी छाप छोड़ने में विफल रहा हो लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उन्होंने आंद्रे रसेल (66) के साथ 95 रन की साझेदारी के दौरान नाबाद 28 रन की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. अकरम का मानना है कि यूसुफ जल्द ही लय में आएंगे और रन बनाएंगे.

अकरम ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘यूसुफ सिर्फ 32 बरस का है. वह अब भी इस प्रारूप में सबसे बड़े हिटर में शामिल है. वह अपने आत्मविश्वास का लुत्फ उठास रहा है. यूसुफ पठान जैसा खिलाड़ी होना प्रभावी है. वह गेंदबाजी कर सकता है, बल्लेबाजी कर सकता है और क्षेत्ररक्षण भी कर सकता है.’’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment