कोहली ने अभ्यास सत्र के बाद पत्रकार को कहे अपशब्द

Last Updated 03 Mar 2015 06:35:42 PM IST

भारत के प्रमुख बल्लेबाज और टीम के उप कप्तान विराट कोहली मंगलवार को अभ्यास सत्र के बाद अचानक ही अपना आपा खो बैठे.


विराट कोहली ने पत्रकार को दी गाली (फाइल फोटो)

उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले पर्थ में अभ्यास सत्र के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहे. किसी को भी विश्वास नहीं था कि इस तरह की घटना घटेगी. कोहली अभ्यास के बाद जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तो उसने अपने सामने एक राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को खड़ा पाया.

पत्रकार कुछ समझ पाता इससे पहले ही कोहली ने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया. कुछ देर तक ऐसा चलता रहा और फिर वह चला गया. भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी तब हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है.

उस पत्रकार को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों ऐसा व्यवहार कर रहा है लेकिन जब कोहली का गुस्सा शांत हुआ तो उसने किसी को बताया कि उनके और उनकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस पत्रकार ने लिखी थी.

जब कोहली को बताया कि उसने पत्रकार की सही पहचान नहीं की तो कोहली ने एक पत्रकार को बुलाया और उसके जरिये घटना के लिये माफी मांगी.

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार टीम निदेशक रवि शास्त्री ने कोहली से स्वयं बात की और उससे कहा कि वह अपना आपा नहीं खोये क्योंकि भारत के भविष्य के कप्तान को सार्वजनिक रूप से इस तरह का व्यवहार करना शोभा नहीं देता.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment