श्रीनिवासन ने नेपाल, युगांडा को सराहा

Last Updated 31 Oct 2014 02:17:36 PM IST

आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन ने नेपाल और युगांडा को अगले साल 17 से 24 जनवरी के बीच नामिबिया में होने वाली विश्व क्रिकेट लीग डिवीजन दो के लिये क्वालीफाई करने पर बधाई दी.


आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन

नेपाल और युगांडा ने कुआलालम्पुर में आईसीसी विश्व  क्रिकेट लीग डिवीजन तीन के फाइनल में पहुंचकर डिवीजन दो के लिये क्वालीफाई किया.

नेपाल ने फाइनल में युगांडा को 62 रन से हराया और ये दोनों टीमें अब डिवीजन दो में नामीबिया, कनाडा, कीनिया और नीदरलैंड के साथ खेलेंगी.

श्रीनिवासन ने कहा, ‘‘फाइनल में पहुंची दोनों टीमों ने पिछले सप्ताह लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और वे आगे बढ़ने की हकदार थी. उनके प्रदर्शन से एसोसिएटेड और एफिलिएट देशों में क्रिकेट के मजबूत स्तर का पता चलता है. मैं दोनों टीमों को उनकी उपलब्धियों के लिये बधाई देता हूं.’’

उन्होंने कहा, ‘‘नेपाल और युगांडा ने अब आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग डिवीजन दो के लिये क्वालीफाई कर लिया है जो कि आईसीसी इंटरकांटिनेंटल कप और 50 ओवरों के आईसीसी विश्व क्रिकेट लीग चैंपियनशिप में जगह बनाने के लिये आखिरी टूर्नामेंट है.

एसोसिएट और एफिलिएट सदस्यों के लिये आईसीसी इंटरकांटिनेंटल कप से टेस्ट क्रिकेट का रास्ता साफ करने के हाल के फैसले के बाद ये दोनों टीमें टेस्ट क्रिकेट की तरफ अगला कदम बढ़ा रही हैं और मैं उन्हें शुभकमानाएं देता हूं.’’
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment