भारत दौरा दूसरी श्रेणी के खिलाड़ियों के लिये सुनहरा मौका : जयसूर्या

Last Updated 20 Oct 2014 11:50:52 AM IST

तेज गेंदबाज लेसिथ मालिंगा और आलराउंडर तिसारा परेरा सहित कुछ चोटी के खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण भारत दौरे पर आने की संभावना नहीं है.


श्रीलंका की राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष सनथ जयसूर्या

वहीं श्रीलंका की राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष सनथ जयसूर्या का मानना है कि इससे उन्हें विश्व कप से पहले दूसरी श्रेणी के खिलाड़ियों को आजमाने में मदद मिलेगी.

वेस्टइंडीज के दौरे के बीच से हट जाने के कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका को पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिये मना लिया है. यह श्रृंखला एक से 15 नवंबर के बीच खेले जाने की संभावना है.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार जयसूर्या ने कहा, ‘‘यह कुछ गेंदबाजों के लिये शानदार मौका है जो भारत जैसी शीर्ष टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके अपना दावा मजबूत कर सकते हैं. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से व्यवस्था का हिस्सा हैं और हमें यह देखने का मौका मिलेगा कि वे दबाव से कैसे निबटते हैं.’’

श्रीलंका के तीन मुख्य गेंदबाज अभी चोट से उबर रहे हैं. मालिंगा के टखने का आपरेशन हुआ है जबकि सुरंगा लखमल का टखना भी चोटिल है. तिसारा परेरा चैंपियन्स लीग टी20 के दौरान चोटिल हो गये थे और वह हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं.

जयसूर्या ने कहा कि गेंदबाजों के अलावा लाहिरू तिरिमाने, दिनेश चंदीमल और निरोशन डिकवाला जैसे बल्लेबाजों को इस श्रृंखला से फायदा होगा.
उन्होंने कहा, ‘‘इन बल्लेबाजों को अब जिम्मेदारी संभालकर प्रदर्शन करना होगा. उन्हें सब कुछ अनुभवी खिलाड़ियों पर छोड़ने से बचना होगा.’’
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment