वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा

Last Updated 02 Oct 2014 03:14:01 PM IST

कंधे की चोट से पीड़ित भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा का आठ अक्तूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेल पाना लगभग तय है.


भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा

रोहित चोट के कारण चैंपियंस लीग ट्वेंटी20 टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाए थे.

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के दौरान अंगुली की चोट से पीड़ित हुए रोहित शुरूआत में चार हफ्तों के लिए क्रिकेट से दूर हुए थे. वह अंगुली की चोट से तो उबर आए लेकिन उनकी कंधे की चोट ने उन्हें अब भी परेशान कर रखा है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘फ्रैक्चर हुई हड्डी को ठीक करने के लिए, हाथ के अंदर दो पिन लगाए गए थे और अब मेरी जानकारी के अनुसार, इन्हें निकाल दिया गया है. रोहित हाथ में अब बेहतर महसूस कर रहे हैं.’’

रोहित को बीसीसीआई के बेंगलूर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिजियो की देखभाल में रखा गया है और उनके 30 अक्तूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में वापसी करने की उम्मीद है.

भारत रोहित की गैरमौजूदगी में अजिंक्या रहाणे और शिखर धवन को ही सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान में उतार सकता है. इसके अलावा मुरली विजय को रिजर्व विकल्प के रूप में रखा जा सकता है.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी. रोहित के 25 अक्तूबर को कानपुर में खेले जाने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की ओर से खेलने की संभावना है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment