भारत को हरा सकता है वेस्टइंडीज: रिचर्डसन

Last Updated 01 Oct 2014 08:48:02 PM IST

वेस्टइंडीज क्रिकेट मैनेजर रिची रिचर्डसन ने बुधवार को कहा कि वह पूरी तरह से वाकिफ हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम एक मजबूत टीम है.


वेस्टइंडीज क्रिकेट मैनेजर रिची रिचर्डसन (फाइल फोटो)

भारत इंग्लैंड के निराशाजनक टूर के बाद शानदार प्रदर्शन कर वापसी करना चाहेगी लेकिन रिचर्सन का मानना है कि उनकी टीम में मेजबानों को हराने की काबिलियत है.

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस में कहा, \'\'जब आप एक शीर्ष टीम हो और आप हारते हो, आप चीजें सही करने के लिये अगली श्रृंखला का इंतजार नहीं कर सकते, आप बेताब होते हो.\'\'

उन्होंने कहा, \'\'मैं उम्मीद लगाये हूं कि यह भारत के लिये एक समस्या बनी रहे. हम जानते हैं कि इंग्लैंड में जो कुछ हुआ, वे इसकी भरपायी करना चाहेंगे. चीजें सही करेंगे क्योंकि शुरू में उनकी काफी आलोचना की गयी थी. लेकिन हम चुनौती के लिये तैयार हैं और हमें काफी कुछ साबित भी करना है. इसलिये हम सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे और भारत को हराने की कोशिश करेंगे.\'\'

उन्होंने स्वीकार किया कि भारत ऊंची रैंकिंग की टीम है लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी भी अच्छी टीम है जो किसी को भी हरा सकती है.

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ अक्तूबर से शुरू होने वाले दौरे में पांच वनडे खेलेगा, जिसके बाद एकमात्र टी20 मैच और फिर तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला होगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment