CLT20 : हरिकेंस ने नार्दर्न डिस्ट्रिक्टस को 92 रन से हराया

Last Updated 24 Sep 2014 01:48:08 AM IST

नार्दर्न डिस्ट्रिक्टस को 92 रन पर आलआउट कर होबार्ट हरिकेंस ने चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-बी मैच में मंगलवार को 86 रन की बडी जीत दर्ज की.


CLT20 : हरिकेंस ने नार्दर्न डिस्ट्रिक्टस को 92 रन से हराया

हरिकेंस के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन से उत्साहित हो शुरूआत से ही बेहतरीन गेंदबाजी की और डिस्ट्रिक्टस को उबरने का कोई मौका नहीं दिया.

बेन हिल्फेंस ने 14 रन पर तीन शीर्ष बल्लेबाजों के विकेट झटके तो डग बोलिंजर ने 22 रन पर अंतिम तीन बल्लेबाजों को पैवेलियन वापस भेज टीम की जीत पर अंतिम मुहर लगा दी. जो मेनी और जेवियन डोहर्टी को दो-दो विकेट मिले.

नार्दर्न डिस्ट्रिक्टस की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने अपने शीर्ष चार बल्लेबाजों के विकेट 19 रन पर ही गंवा दिए. एंटोन डेवषिच ने दो.

केन विलियम्सन ने तीन, कप्तान डेनियल फ्लाइन ने शून्य और विकेटकीपर बी जे वटलिंग ने नौ रन का योगदान दिया. टीम 6.4 ओवर में 19 रन पर अपने चार विकेट खो चुकी थी. पांचवे विकेट के लिए डेरिल मिचेल (09) और स्काट स्टाइरिस (37) ने 40 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से निकालने की कोशिश की.

\"\"लेकिन मिचेल के आउट होते ही स्काट कुगेलेजिन (02) अपना विकेट दान कर चलते बने. उन्हें जेवियन डोहेर्टी ने बोल्ड किया. टिम साउथी ने 12 गेंदों पर दो छक्को और एक चौके के साथ 21 रन बना संघर्ष का कुछ माद्दा अवश्य दिखाया.

बेन हिल्फेंस को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन आफ द मैच पुरस्कार दिया गया.

इससे पहले ऐडन ब्लिजार्ड .62. के विस्फोटक अर्धशतक और उनकी शोएब मलिक (नाबाद 45) के साथ तीसरे विकेट के लिए 100 रन की तूफानी साझेदारी की बदौलत हरिकेंस ने नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स के खिलाफ तीन विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर बनाया.

ब्लिजार्ड ने टूर्नामेंट में अपना लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया.

उन्होंने मलिक के साथ तीसरे विकेट के लिए 8.2 ओवर में 100 रन ठोक डाले. ब्लिजार्ड ने मात्र 43 गेंदों पर 62 रन में आठ चौके उड़ाए. इनमें से चार चौके तो 19वें ओवर में ट्र2ट बोल्ट की पहली चार गेंदों पर थे.

पाकिस्तान बल्लेबाज मलिक ने मात्र 22 गेंदों पर नाबाद 45 रन में पांच चौके और दो छक्के ठोके. कप्तान और ओपनर टिम पेन ने 34 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाए.

ओपनर बेन डंक 12 रन बनाकर आउट हुए जबकि ट्रेविस बर्ट सात रन पर नाबाद रहे1 पेन और ब्लिजार्ड ने दूसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़े लेकिन इसके बाद ब्लिजार्ड और मलिक ने शतकीय साझेदारी कर डाली.

ब्लिजार्ड को आखिरी ओवर की पहली गेंद पर टिम साउदी ने आउट किया. बोल्ट ने चार ओवर में 46 रन लुटाए. साउदी ने 29 रन पर एक विकेट. स्काट कुगेलजिन ने 22 रन पर एक विकेट और ईश सोढी ने 31 रन पर एक विकेट लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment