चैंपियंस लीग खिताब हमारा लक्ष्य: गंभीर

Last Updated 15 Sep 2014 05:03:49 PM IST

केकेआर कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि उनका लक्ष्य केवल चैंपियंस लीग टी20 का खिताब जीतना है और इससे कम कुछ भी नहीं.


केकेआर कप्तान गौतम गंभीर

आक्रामक बल्लेबाज गंभीर ने ग्रुप ए में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को होने वाले केकेआर के पहले मैच से पूर्व कहा हम चैंपियंस लीग को लेकर उत्साहित हैं. हम दो बार आईपीएल के विजेता रहे हैं और इसी बात से हमारा भरोसा खिताब जीतने को लेकर और बढा है.

केकेआर के कप्तान ने कहा हमने चैंपियंस लीग में इससे पहले बेहतर प्रदर्शन नहीं किया है और इसलिये इस बार हमारा लक्ष्य अच्छा खेलना और खिताब तक पहुंचना है. हम अपना पूरा ध्यान इसी पर लगा रहे हैं. कोलकाता ने शनिवार को अपने पहले अभ्यास सत्र में भी भाग लिया.

गंभीर ने कहा चैंपियंस लीग टूर्नामेंट आईपीएल से काफी अलग है क्योंकि यदि आप शुरूआती मैच हारे तो आपके पास वापसी करने का कोई मौका नहीं होता है. इसलिये जरूरी है कि हमारी टीम शुरूआत से बढत बनाकर खेले.

हर मैच को अहम बताते हुये बल्लेबाज ने कहा हम हर चुनौती के लिये तैयार हैं. हम किसी एक टीम को अपने लिये चुनौती नहीं मान रहे हैं बल्कि हमारे लिये प्रत्येक टीम के खिलाफ खेलना और जीतना अहम है. हमें बिल्कुल सटीक प्रदर्शन करना होगा और शुरूआत से ही बढत बनाकर चलना होगा. आप किसी चीज के सही होने तक के लिये इंतजार नहीं कर सकते है.

केकेआर में शाकिब अल हसन और मोर्न मोर्कल की अनुपस्थिति को लेकर कप्तान ने कहा हमारे लिये ये दोनों अहम खिलाड़ी हैं और उनकी कमी जरूर महसूस होगी. लेकिन उनकी अनुपस्थिति में अन्य खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का मौका होगा.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment