VIDEO: पाक क्रिकेटर शहजाद ने दिलशान को धर्म बदलने के लिए उकसाया

Last Updated 04 Sep 2014 10:35:59 AM IST

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने मैदान पर ही श्रीलंकाई बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान को मुसलमान बन जन्नत पाने की नसीहत दे डाली. देखिए वीडियो..


शहजाद ने दिलशान से कहा, मुस्लिम बन जाओ

यह वाकया श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच शनिवार को सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में हुआ, जिसमें श्रीलंका की जीत हुई थी और वह सीरीज भी जीत गया था. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मामले की जांच कर रहा है. 

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच श्रीलंका के दाम्बुला में हुए तीसरे वनडे मैच के फुटेज में दिखाया गया है जिसमें पाकिस्तान के अहमद शहजाद और श्रीलंका के दिलशान भिड़ गए. पहले दिलशान ने बहस के बाद बल्ला हटाते वक्त शहजाद के कंधे को छू दिया तो फिर गुस्से में शहजाद ने भी बल्ले को झटक दिया. यहां दोनों के बीच क्या बातचीत हुई ये पता नहीं चल सका लेकिन ड्रेसिंग रूम जाने के रास्ते में क्या कहा गया ये पता चल गया है.

ड्रेसिंग रूम की तरफ खिलाड़ियों के वापस लौटने के दौरान शहजाद को वीडियो में दिलशान से यह कहते हुए सुना गया ‘‘अगर आप गैर मुस्लिम है और मुस्लिम बन जाते हैं, आप अपनी जिंदगी में चाहे कुछ भी करे, आप सीधा जन्नत जाएंगे.’’

इस पर दिलशान का जवाब सुनायी नहीं दिया. लेकिन शहजाद फिर से कहते सुने गए कि तो फिर जलने के लिए तैयार रहो.

उल्लेखनीय है कि दिलशान के पिता मुस्लिम थे, जबकि मां बुद्धिस्ट थीं लेकिन 1999 में लंका के लिए खेलने के बाद से उन्होंने अपना मुस्लिम नाम छोड़ दिया था.

अहमद शहजाद को बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तलब किया है और उनके मैदान पर दिए बयान के बारे में पूछा गया. शहजाद ने अपने जवाब में कहा, "यह मेरी दिलशान के साथ निजी बातचीत थी. उससे अधिक कुछ नहीं."

वहीं श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.  

देखिए वीडियो



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment