बंगले पर पुलिस का छापा, क्रिकेट के सट्टे में तीन गिरफ्तार

Last Updated 28 Aug 2014 02:23:18 PM IST

इंदौर पुलिस ने शहर की पॉश कॉलोनी के एक बंगले पर छापा मारकर क्रिकेट का सट्टा संचालित करने के आरोप में तीन लोगों को आधुनिक उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया.


गिरफ्तार

खजराना पुलिस थाने के प्रभारी सीबी सिंह ने गुरुवार को बताया कि गोयल विहार कॉलोनी में एक बंगले पर कल रात छापा मारकर इमरान खान (32), अंकित राठौर (20) और सतीश देवड़ा (49) को भारत-इग्लैंड के बीच क्रिकेट मैच पर कथित तौर पर सट्टा संचालित करते हुए गिरफ्तार किया. ये तीनों आरोपी उज्जैन जिले के तराना के रहने वाले हैं और पिछले दो माह से यहां इस बंगले में किराये से रह रहे थे.

उन्होने बताया कि आरोपी नेटबैंकिंग के इस्तेमाल से क्रिकेट मैच के सट्टे का लाखों रुपये का लेनदेन करते थे.

उन्होंने बताया कि छापामार कार्रवाई में पुलिस ने आरोपियों से 13 मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी, रिकार्डर तथा एक सूटकेस बरामद किया है. आरोपियों ने सूटकेस में आधुनिक यंत्रों का एक टेलीफोन एक्सचेंज बनवाया हुआ था. इसके माध्यम से ये करीब 17 मोबाइल फोन जोड़कर पांच लोगों से एक साथ कांफ्रेंस कर सकते थे.

सिंह ने बताया कि आरोपियों से 10,500 रूपये नकद तथा बही खाता मिला है. इसमें कल भारत-इंग्लैंड के बीच हुए क्रिकेट मैच का करीब 10.12 लाख का हिसाब सहित क्रिकेट के अन्य मैचों का लाखों रूपये का हिसाब लिखा है.

पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment