भारत के खिलाफ वनडे के लिये हेल्स इंग्लैंड की टीम में

Last Updated 19 Aug 2014 07:38:34 PM IST

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिये वनडे और टी20 विशेषज्ञ एलेक्स हेल्स को अपनी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया.


एलेक्स हेल्स इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल (फाइल फोटो)

हेल्स का कप्तान एलिस्टेयर कुक के साथ पारी का आगाज करना तय है. इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक इंग्लैंड की तरफ से 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं लेकिन उन्हें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अभी पदार्पण करना है.

तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड घुटने की चोट की विशेषज्ञ चिकित्सकों से जांच कराएंगे और इसलिए उन्हें टीम में नहीं रखा गया है. टेस्ट श्रृंखला में मैन आफ द सीरीज रहे जेम्स एंडरसन को हालांकि टीम में रखा गया है जबकि पहले कहा जा रहा था कि उन्हें विश्राम दिया जा सकता है. इनके अलावा तेज गेंदबाज स्टीवन फिन भी टीम में शामिल हैं.

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर किये गये आलराउंडर बेन स्टोक्स को भी टीम में जगह मिली है. आलराउंडर और सीमित ओवरों में नियमित तौर पर खेलने वाले रवि बोपारा को टीम में जगह नहीं मिली है.

पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 25 अगस्त से ब्रिस्टल में शुरू होगी. इसके बाद सात सितंबर को एजबेस्टन में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा. इंग्लैंड ने पांच मैचों टेस्ट श्रृंखला में 3-1 से जीत दर्ज की.

इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है- एलिस्टेयर कुक (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, गैरी बैलेन्स, इयान बेल, जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीवन फिन, हैरी ग्रूने, एलेक्स हेल्स, क्रिस जोर्डन, इयोन मोर्गन, जो रूट, बेन स्टोक्स, जेम्स ट्रेडवेल और क्रिस वोक्स.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment