धोनी की चिंता बढ़ी, अब इशांत के बाद भुवनेश्वर भी अनफिट

Last Updated 01 Aug 2014 07:26:36 PM IST

अच्छी फार्म में चल रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का सूजा टखना भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बन गया है.


भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (फाइल फोटो)

सात अगस्त से ओल्ड ट्रैफर्ड पर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले चौथे क्रिकेट टेस्ट से पहले भुवनेश्वर कुमार के टखने में सूजन टीम इंडिया के लिए निश्चित रूप से चिंतित का विषय है.

इशांत शर्मा टखने की चोट के कारण पहले ही चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं और अब भारत के सीरीज में सबसे निरंतर गेंदबाज भुवनेश्वर की चोट निश्चित रूप से महेंद्र सिंह धोनी और डंकन फ्लेचर की रात की नींद खराब कर देगी.

भारतीय टीम तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन पहले सत्र के अंदर ही आउट हो गयी थी, जिसके बाद भारतीय टीम के फुटबाल सत्र में इशांत के साथ भुवनेश्वर ने शिरकत नहीं की.

उत्तर प्रदेश के इस तेज गेंदबाज ने अभी तक श्रृंखला में 15 विकेट हासिल किये हैं, उन्होंने अभी तक 124.5 ओवर फेंके हैं (जो स्पिनर रविंद्र जडेजा के 142.3 ओवर के बाद दूसरे स्थान पर हैं). कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अनुसार वह थोड़े ‘थके’ हो सकते हैं.

धोनी ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भुवनेश्वर थोड़ा थका हुआ था.’’

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन उसने पहले स्पैल के बाद अच्छी वापसी की. उसने पहले दो टेस्ट में सही लेंथ हासिल की, लेकिन वह थोड़ा शार्ट था. इसके अलावा मैं तेज गेंदबाजों द्वारा किये गये प्रयास से खुश हूं.’’

चौथा टेस्ट शुरू होने से पहले पांच और दिन बचे हैं, धोनी प्रार्थना करेंगे कि यह तेज गेंदबाज महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले फिट हो जाये.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment