ओझा और रायुडू के शतक, ऑस्ट्रेलिया ए और भारत ए का अनधिकृत टेस्ट ड्रा

Last Updated 09 Jul 2014 11:05:40 PM IST

नमन ओझा और अंबाती रायुडू के नाबाद शतकों की मदद भारत ए ने चौथे और अंतिम दिन दूसरी पारी में पांच विकेट पर 285 रन बनाए.


अंबाती रायुडू दूसरी पारी में शतक लगाने के बाद बल्ला उठाए हुए

ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ खेला गया चार दिवसीय अनधिकृत क्रिकेट टेस्ट मैच ड्रा समाप्त हुआ.

पहली पारी में नाबाद दोहरा शतक जड़ने वाले ओझा ने दूसरी पारी में भी नाबाद 101 रन बनाए जिसमें 11 चौकों और पांच छक्के शामिल रहे. उन्होंने रायुडू के साथ छठे विकेट के लिए 199 रन की अटूट साझेदारी भी की जिससे भारत 25.2 ओवर में पांच विकेट पर 86 रन की खस्ता हालत से उबरने में सफल रहा.

\"\"रायुडू ने 165 गेंद में 17 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 100 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया ए की ओर से चाड सेयर्स ने 48 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि मोइजेस हेनरिक्स और बेन कटिंग को एक एक विकेट मिला.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ए ने दिन की शुरूआत नौ विकेट पर 522 रन से की और उसने 12 रन जोड़ने के बाद कैमरून बायस के रूप में अपना अंतिम विकेट गंवा दिया जिन्होंने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विकेटकीपर ओझा को कैच थमाया.

भारत ए का शीर्ष क्रम दूसरी पारी में भी नाकाम रहा. कटिंग ने पारी के आठवें ओवर में रोबिन उथप्पा (15) को वाइटमैन के हाथों कैच कराके ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली सफलता दिलाई.

वाइटमैन ने 17वें ओवर में हेनरिक्स की गेंद पर जीवनजोत सिंह का कैच भी लपका. सेयर्स ने तीन ओवर बाद मनोज तिवारी को पगबाधा आउट करके भारत का स्कोर तीन विकेट पर 58 रन किया. तिवारी खाता भी नहीं खोल पाए. 

करूण नायर ने इसके बाद सेयर्स की गेंद पर मिशेल मार्श को शार्ट कवर पर आसान कैच थमाया जबकि पारी के 26वें ओवर में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल सेयर्स के तीसरे शिकार बने. राहुल ने 34 रन की पारी खेली.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment