मलिंगा का कैच छोड़ना मुंबई इंडियंस को भारी पड़ा

Last Updated 17 Apr 2014 04:50:20 PM IST

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने चार विकेट चटकाकर अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें लगता है कि वह केकेआर से आईपीएल-7 के शुरूआती मैच में मिली हार के लिये जिम्मेदार रहे.


मलिंगा ने कैच छोड़ा (फाइल फोटो)

गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले मलिंगा ने जैक कैलिस का कैच छोड़ा जो उनकी टीम की हार के लिए एक कारण बना. वह इसके लिए अपने आप को जिम्मेदार मानते हैं.

मलिंगा ने कहा कि उनके द्वारा कैच छोड़ना गत चैम्पियन मुंबई को भारी पड़ गया. मुंबई को बीती रात अबुधाबी में कोलकाता की टीम से 41 रन से हार का मुंह देखना पड़ा.

उन्होंने आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट पर साक्षात्कार में स्वीकार किया, \'\'हमने पहले 10 ओवरों में सचमुच शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इसके बाद हम पकड़ खो बैठे. हमने जाक कैलिस और मनीष पांडे को बड़ी भागीदारी निभाने दी. हमें मैच में जो चीज सबसे महंगी पड़ी, वह मेरे द्वारा कैलिस का कैच छोड़ना था क्योंकि तब वह 34 रन पर थे.\'\'

मलिंगा ने 23 रन देकर चार विकेट हासिल किये और इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कहा कि जहां तक उनकी गेंदबाजी का सवाल है, वह अच्छी मानसिक स्थिति में थे.

उन्होंने कहा, \'\'मैंने अच्छी गेंदबाजी की और यह विकेट के लिहाज से भी अच्छी थी. लेकिन हम बतौर टीम हार गये, जो निराशाजनक है. लेकिन यह पहला मैच था और टीम को पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट के अगले मैचों में हम लय हासिल करेंगे. हम इस मैच को सीखने के अनुभव के तौर पर लेंगे और विभिन्न पहलुओं में सुधार करेंगे.\'\'



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment