राहुल के एैब्स के कायल हुए विजेंदर

Last Updated 28 Feb 2021 03:35:15 PM IST

ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीत चुके मुक्केबाज विजेंदर सिह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के फिटनेस की सराहना की है।


ओलंपिक में भारत के लिए कांस्य पदक जीत चुके मुक्केबाज विजेंदर सिह

50 साल के राहुल हाल ही में केरल के दौरे पर गए थे जहां उन्होंने मछुआरे के साथ समुद्र में छलांग लगाई थी। इसके बाद जब वह बाहर आए थे तब कपड़े के नीचे उनके पेट की मांसपेशियां (एब्डोमन एैब्स) साफ दिख रही थीं।

विजेंदर ने राहुल की समुद्र में छलांग लगाने के बाद की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "मुक्केबाज के एब्स। सबसे साहसी, फिट और जनता के नेता। बढ़ते रहिए राहुल जी।"

विजेंदर ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह एक साल के अंतराल के बाद मार्च में रिंग में वापसी करेंगे। उनकी बाउट भारत में होगी। हालांकि विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी और बाउट के तारीख की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है।



2008 ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विजेंद्र की यह 13वीं तथा भारत में पांचवीं बाउट होगी। विजेंद्र प्रोफेशनल करियर में 12-0 का रिकॉर्ड बनाए हुए हैं, जिसमें से आठ नॉकआउट जीत है।

विजेंद्र ने कहा, "मैं रिंग में लौटने के लिए उत्साहित हूं। मैं बाउट के लिए खुद को फिट रखने पर काफी मेहनत कर रहा हूं। मेरे लिए विपक्षी खिलाड़ी कौन है यह मायने नहीं रखता है। मैं ध्यान अपनी जीत की लय को बरकरार रखने पर केंद्रित है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment