सिंधू ने कहा, अगले सत्र में खुद को दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी देखना चाहती हूं

Last Updated 28 Dec 2017 12:10:27 PM IST

ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू की नजरें अगले सत्र में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी के स्थान पर टिकी हैं


ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू (फाइल फोटो)

लेकिन उन्होंने कहा कि वह रैंकिंग को लेकर परेशान नहीं हैं क्योंकि लगातार अच्छे प्रदर्शन से वह शीर्ष स्थान हासिल कर लेंगी.
     
सिंधू ने हाल में समाप्त हुए सत्र के दूसरे हाफ में लगभग दो महीने के लिए करियर की सर्वश्रेष्ठ दुनिया के दूसरे नंबर की रैंकिंग हासिल की थी.
     
पीबीएल में कल रात चेन्नई स्मैशर्स को मुंबई राकेट्स पर 4-3 की जीत दिलाने वाली सिंधू ने कहा, मैं आगामी सत्र में खुद को दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी के रूप में देखना चाहती हूं. मैं फिलहाल तीसरे स्थान पर हूं और यह टूर्नामेंटों पर निर्भर करेगा, अगर आप अच्छा खेलते हो तो आपको स्वत: की रैंकिंग मिल जाएगी. इसलिए मैं रैंकिंग के बारे में अधिक नहीं सोच रही. मुझे सिर्फ अच्छा खेलना होगा और मुझे पता है कि मैं स्वत: ही वहां पहुंच जाऊंगी. 


     
सिंधू का मानना है कि नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ विश्व चैंपियनशिप फाइनल के बाद महिला एकल मैच लंबे होने लगे हैं.
     
भारत की इस स्टार खिलाड़ी ने कहा, महिला एकल में अब अधिक लंबे मैच खेले जा रहे हैं. वि चैंपियनशिप मेरा सबसे लंबा मैच था और इसके बाद मैं देख सकती हूं कि महिला एकल के कई मैच एक घंटे और डेढ़ घंटे के आसपास चल रहे हैं. मुझे लगता है कि प्रत्येक गेम 40 मिनट तक चल रहा है. 
     
सिंधू ने कहा, मौजूदा सर्किट में चीन की खिलाड़ी, जापानी, ओकुहारा, ताइ जू यिंग हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि अब और छोटे मैच होंगे. 
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment