घुटने की चोट से जूझ रही हैं सानिया मिर्जा

Last Updated 12 Nov 2017 02:58:26 PM IST

शीर्ष टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा कि वह घुटने की चोट से जूझ रही हैं और जल्द ही फैसला करेंगी कि इसके लिये सर्जरी की जरूरत है या नहीं.


घुटने की चोट से जूझ रही हैं सानिया (फाइल फोटो)

सानिया ने बीती रात इंडियन स्पोट्र्स आनर्स पुरस्कारों के मौके पर कहा, यह मुश्किल वर्ष रहा, जिसमें मेरे जोड़ीदार चोटिल होते रहे लेकिन अभी मैं भी घुटने की चोट की समस्या से जूझ रही हूं. मैं करीब एक महीने से टेनिस से दूर हूं. मेरे पास आराम के लिये दो हफ्ते हैं, मैं कोशिश कर रही हूं और मुझे देखना होगा कि मुझे सर्जरी की जरूरत है या नहीं. मुझे थोड़ी समस्या है.  
         
उन्होंने कहा, लेकिन सबसे अच्छी बात है कि मैं फिर भी शीर्ष 10 के करीब रही इसलिये मैं इस वर्ष के प्रदर्शन से खुश हूं.  
        
देश की शीर्ष महिला युगल खिलाड़ी सानिया ने साल की शुरूआत नंबर एक रैंकिंग के साथ की और वह अंत में नौंवे स्थान पर हैं.


       
वहीं भारत के गैर खिलाड़ी डेविस कप कप्तान महेश भूपति ने कहा कि युवा रामकुमार रामनाथन अच्छे प्रदर्शन से शीर्ष 100 में जगह बनाने की काबिलियत रखते हैं.
         
उन्होंने कहा, युकी भांबरी चोटिल हैं, लेकिन वह वापसी करेंगे. राम (रामकुमार रामनाथन) का सत्र शानदार रहा, अगले दो साल उसके लिये अहम होंगे.   
        
भूपति ने पत्रकारों से कहा, वह काफी युवा है, इसलिये हम उसे थोड़ा समय देंगे. उसे अच्छा कोच मिल गया है और वह एमिलियो सांचेज के साथ सहज है इसलिये वह सही दिशा में आगे बढ़ रहा है इसलिये बस वह कुछ ही दिनों में अच्छे प्रदर्शन के बूते शीर्ष 100 में जगह बना सकता है.      
        
चेन्नई में जन्में 23 वर्षीय रामनाथन की इस समय एटीपी पुरूष एकल में रैंकिंग 148 है. 
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment