सिनसिनाटी ओपन: सानिया सेमीफाइनल, बोपन्ना क्वार्टरफाइनल में

Last Updated 18 Aug 2017 02:45:59 PM IST

भारत की सानिया मिर्जा और चीन की पेंग शुआई की चौथी सीड जोड़ी ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने विजयी अभियान को आगे बढ़ाते हुये महिला युगल सेमीफाइनल में जगह बना ली है


बोपन्ना क्वार्टरफाइनल में (फाइल फोटो)

 जबकि रोहन बोपन्ना भी अपने जोड़ीदार के साथ पुरूष युगल क्वार्टरफाइनल में पहुंच गये हैं.
        
भारतीय-चीनी जोड़ी ने महिला युगल क्वार्टरफाइनल मुकाबले में इरिना बेगू कैमिला तथा ओलारू रालुका की रोमानियाई जोड़ी को 6-3  6-7  10-3 से एक घंटे 40 मिनट तक चले तीन सेटों के कड़े संघर्ष में हराकर अंतिम चार में जगह बना ली.
        
सानिया-शुआई को पहले दौर में बाई मिली थी जबकि दूसरे दौर में उन्होने लगातार सेटों में आसान जीत दर्ज की थी. चौथी सीड जोड़ी ने मैच में दो एस लगाये और चार डबल फाल्ट भी किये लेकिन विपक्षी जोड़ी ने आठ डबल फाल्ट किये जो उनकी हार का कारण बने. भारतीय-चीनी जोड़ी ने पहले सर्व पर 73 फीसदी अंक जुटाये.



उन्होंने दूसरे सेट का टाईब्रेक 1-7 से गंवाया लेकिन निर्णायक सुपर टाईब्रेक में 10-3 से जीत अपने नाम की.
         
वहीं पुरूष युगल में भी बोपन्ना ने अपना विजयी अभियान बरकरार रखा और अपने जोड़ीदार क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली. भारतीय-क्रोएशियाई जोड़ी ने कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन कबाल और इटली के फाबियो फोगनिनी की जोड़ी को 5-7  7-5 10-8 से हराकर निर्णायक सुपरटाइब्रेक में मैच जीतकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली.
           
बोपन्ना-डोडिग के सामने अब अगले मैच में ब्राजील के मार्सेलो मेलो तथा पोलैंड के लुकास कुबोत की जोड़ी होगी.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment