कोरिया के खिलाफ पेनल्टी कार्नर में विविधता लाना चाहेगी भारतीय टीम

Last Updated 21 Oct 2016 01:09:43 PM IST

भारतीय टीम चौथी एशियन चैम्पियंस ट्राफी में शनिवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले में पेनल्टी कार्नर फ्लिक में वैरिएशन लाना चाहेगी.




भारतीय टीम (फाइल फोटो)

शुरूआती मैच में जापान पर बड़ी जीत के बाद भारतीय टीम चौथी एशियन चैम्पियंस ट्राफी में शनिवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले में रूपिंदर पाल सिंह के पेनल्टी कार्नर फ्लिक के अलावा वैरिएशन लाना चाहेगी.
   
भारतीय टीम अगले दो कठिन मैचों में पूर्व एशियाई चैम्पियन दक्षिण कोरिया और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. भारत ने शुरूआती मैच में जापान को 10.2 से पराजित किया.
   
कोच रोलेंट ओल्टमैंस के दिमाग में पेनल्टी कार्नर में विविधता लाने की बात चल रही है, लेकिन ओलंपिक खेलों के बाद इस पहले टूर्नामेंट में उनके खिलाड़ियों को चुनने के विकल्प कम हो गये थे क्योंकि वीआर रघुनाथ चोटिल हो गये जबकि युवा हरमनप्रीत सिंह दिसंबर में भारत में होने वाले जूनियर वि कप की तैयारियों में जुटे हैं.
   

जसजीत सिंह कुलर को टीम में शामिल किया गया, वह भी कोच के लिये एक विकल्प होंगे लेकिन वह पहले मुकाबले में नहीं उतरे क्योंकि रूपिंदर ने इस मुकाबले में छह गोल दाग दिये.
   
कोच ओल्टमैंस ने कहा, ‘‘ऐसा नहीं है कि हम कल सिर्फ रूपिंदर से ही गोल की उम्मीद कर रहे थे. हमने कई और वैरिएशन भी इस्तेमाल किये लेकिन रूपिंदर की चपलता की बराबरी नहीं कर सके. ’’
   
भारत ने तीन साल पहले एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ नौ गोल से जीत दर्ज की थी, जिसके बाद जापान पर मिली यह जीत भारत की सबसे बड़ी जीत है.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment