आईएसएल उद्घाटन समारोह को लेकर पूर्वोत्तर के खिलाड़ी रोमांचित

Last Updated 27 Sep 2016 12:32:26 PM IST

पूर्वोत्तर भारत के फुटबाल खिलाड़ी एक अक्टूबर को गुवाहाटी के होने वाले आईएसएल के उद्घाटन समारोह को लेकर खासे रोमांचित हैं.


फाइल फोटो

पूर्वोत्तर भारत के फुटबाल खिलाड़ी एक अक्टूबर को यहां के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह को लेकर खासे रोमांचित हैं. इन खिलाड़ियों ने एक स्वर में इस आयोजन को इस फुटबाल प्रेमी क्षेत्र के लिए बेहतरीन अवसर करार दिया है. उनका मानना है कि इससे इस क्षेत्र में फुटबाल की लोकप्रियता में इजाफा होगा.

देश के प्रीमियर फुटबाल आयोजन-आईएसएल के तीसरे संस्करण के उद्घाटन मुकाबले में स्थानीय फ्रेंचाइजी-नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी का सामना केरला ब्लास्टर्स से होगा.

जिन खिलाड़ियोंने पूर्वोत्तर को आईएसएल का उद्घाटन समारोह और उद्घाटन मैच मिलने की खुशी जाहिर की है, उनमें मौजूदा विजेता चेन्नयन एफसी के स्ट्राइकर जेजे लालपेखुवा और इसी टीम के लिए खेलने वाले थोई सिंह तथा नार्थईस्ट युनाइटेड के सेत्यासेन सिंह शामिल हैं.

नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी फिल्म स्टार जान अब्राहम की मालिकाना हक वाली टीम है. इस टीम को इस साल हालांकि अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा क्योंकि यह अब तक एक बार भी लीग के फाइनल में जगह नहीं बना सकी है.

एटलेटिको दे कोलकाता ने 2014 में पहली बार आयोजित लीग का पहला खिताब जीता था जबकि दूसरे संस्करण का खिताब चेन्नयन एफसी ने जीता था.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment