पावेल होंगे वर्ल्ड 10K बेंगलुरू के एम्बेसेडर

Last Updated 04 May 2016 03:08:01 PM IST

ओलंपियन और वर्ल्ड रिकार्डधारी माइक पावेल टीसीएस वर्ल्ड 10K बेंगलुरू में इस बार मुख्य आकर्षण का केंद्र होंगे जिन्हें 15 मई को आयोजित होने वाली रेस में ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है.


ओलंपियन और वर्ल्ड रिकार्डधारी माइक पावेल (फाइल फोटो)

लंबी कूद में विश्व रिकार्डधारी पावेल को प्रतिष्ठित 10 के बेंगलुरू रेस में अंतरराष्ट्रीय एम्बेसेडर बनाया गया है. पावेल ने एक बयान जारी कर इस रेस से जुड़ने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा मेरे लिये व्यक्तिगत तौर पर यह बहुत सम्मान की बात है. जब पूरा समाज एक साथ दौड़ता है तो एक दूसरे से जुड़ने का अहसास होता है.
       
ओलंपियन ने कहा वहां जाकर 5 के, 10 के या मैराथन में दौड़ना और लंबी दूरी की रेस में भाग लेना आसान नहीं होता है क्योंकि इसके लिये उस तरह का ध्यान केंद्रित करना एक अलग अनुभव होता है. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि टीसीएस वर्ल्ड 10 के से जुड़ने का मुझे मौका मिला है. मैं सभी उम्मीदवारों को इसके लिये शुभकामनाएं देना चाहता हूं.

रेस के आयोजक प्रोकैम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दिलीप जयराम ने बताया कि इस बार रेस के लिये 23,748 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया है.

उन्होंने कहा एलीट फील्ड में वर्ल्ड हाफ मैराथन चैंपियन पेरेज जेपचिरचिर, ग्लेडिस चेसिर, महिला वर्ग में 10 के रेस में गत चैंपियन मोसिनेट जेरेम्यू और पूर्व विश्व चैंपियप पैट्रिक मकाऊ रेस की अगुवाई करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment