प्रो कबड्डी लीग में बंगाल की दिल्ली पर बड़ी जीत

Last Updated 09 Feb 2016 11:01:16 AM IST

बंगाल वारियर्स का स्टार स्पोट्र्स प्रो कबड्डी लीग में विजय अभियान जारी है उसने दबंग दिल्ली को धोते हुये टूर्नामेंट में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की.


फाइल फोटो

बंगाल वारियर्स का स्टार स्पोट्र्स प्रो कबड्डी लीग में विजय अभियान जारी है और नितिन तोमर की अगुवाई में उसने सोमवार को हुये दिन के दूसरे मुकाबले में दबंग दिल्ली को अपनी धारती में एकतरफा अंदाज में 34-17 से धोते हुये टूर्नामेंट में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की.
           
बंगाल इस जीत के बाद 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है जबकि दिल्ली का पराजय क्रम जारी है और वह अब तक छह मुकाबलों में एक भी जीत हासिल करने में सफल नहीं हुयी है और मा दो अंकों के साथ अंतिम स्थान पर बना हुआ है.
                   

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में बंगाल ने शुरुआत से ही तेज खेल दिखाते हुये मनचाहे अंदाज में अंक बटोरे और पहले हाफ तक अपनी बढ़त को 18-7 तक पहुंचा दिया. दूसरे हाफ में बंगाल ने दिल्ली के दबंगों को बुरी तरह पिछाड़ते हुये उन्हें 34-17 के बड़े अंतर से मात दी.
           
बंगाल की तरफ से नितिन ने शानदार खेल दिखाते हुये सर्वाधिक आठ अंक बटोरे जबकि महेश गौड़ ने टीम के लिये पांच और जैंग कुन ली ने चार अंक जुटाये. बंगाल ने आक्रमण और डिफेंस दोनों क्षेत्रों में दिल्ली को पीछे छोड़ा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment