प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में पैंथर्स ने दिल्ली के दबंगों को 39-34 से दी मात

Last Updated 08 Feb 2016 11:20:08 AM IST

पिंक पैंथर्स ने स्टार स्पोर्टस प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में दबंग दिल्ली को 39-34 से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.


फाइल फोटो

बॉलीवुड अभिनेता और जूनियर बी के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली जयपुर पिंक पैंथर्स ने स्टार स्पोर्टस प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में रविवार रात दबंग दिल्ली को 39-34 से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.
       
पैंथर्स को चार मैचों में मिली दूसरी जीत से 11 अंक हो गये हैं और वह तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि अभी तक अपने पांचों मुकाबले हारने वाली दिल्ली की टीम मात्र दो अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है.
      
पश्चिम बंगाल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले की विजेता टीम पिंक पैंथर्स की ओर से स्टार खिलाड़ी सोनू नरवाल और राजेश नरवाल ने सर्वाधिक नौ-नौ अंक हासिल किये जबकि समरजीत सिंह ने पांच अंक अर्जित किये.

दबंग दिल्ली की ओर से कप्तान काशीलिंग अडके और रविंदर पहल ने नौ-नौ अंक तथा सुरजीत सिंह ने छह अंक हासिल किये.
       
बेहद रोमांचक रहे इस मुकाबले में पैंथर्स ने 22 रेड अंक और आठ डिफेंस अंक हासिल किये जबकि दिल्ली की टीम 20 रेड अंक और 11 डिफेंस अंक हासिल कर सकी. पैंथर्स ने चार ऑलआउट अंक और पांच अतिरिक्त अंक जीते तो दूसरी ओर दिल्ली दो ऑलआउट अंक और एक अतिरिक्त अंक हासिल कर सकी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment