अर्जेंटीना टीम की बस में पत्थर, पुलिस ने मामला दर्ज किया

Last Updated 28 Nov 2015 09:43:31 AM IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अर्जेंटीना टीम की बस में पत्थर मारने की घटना के सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.


अर्जेंटीना टीम की बस में पत्थर फेंका

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार को हॉकी वर्ल्ड लीग फायनल में मैच खेलकर वापस जा रही अर्जेंटीना टीम की बस में पत्थर मारने की घटना के सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
   
रायपुर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक जीपी सिंह ने बताया कि शहर के साइंस कालेज मैदान में स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में हॉकी मैच में भाग लेने के बाद होटल के लिए रवाना हुई अर्जेंटीना टीम की बस के ऊपर किसी ने पत्थर फेंक दिया.
   
इस घटना में बस का कांच टूट गया है, हांलकि किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं पहुंची है.
   
सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया था. पुलिस दल ने प्राथमिक जांच कर ली है.

पुलिस को जानकारी मिली है कि बस जब मठपुरैना क्षेत्र में पहुंची तब वहां ग्रामीणों ने मवेशियों को भगाने के लिए पत्थर फेंक दिया जो सीधे बस के शीशे में लगा और बस का शीशा टूट गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने शहर के सभी पुलिस अधिकारियों की आपात बैठक ली तथा सभी हॉकी खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. वहीं अधिकारियों से कहा गया है कि खिलाड़ियों के आने जाने के मार्ग में सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त करें.
   
सिंह ने बताया कि पत्थर फेंकने वाले की पहचान की जा रही है तथा उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी.
   
इससे पहले शुक्रवार को शहर के सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम मे दस दिनों तक चलने वाले हॉकी र्वल्ड लीग फायनल का शुभारंभ हुआ. इसमें भारत सहित आठ देशों की हॉकी टीमें हिस्सा ले रहीं हैं, जिनमें अज्रेंटीना, कनाडा, जर्मनी, इंग्लैण्ड, आस्ट्रेलिया, नीदरलैण्ड और बेल्जियम शामिल हैं.
   
लीग फायनल का शुभारंभ मैच भारत और अर्जेंटीना के बीच खेला गया. जिसमें अर्जेंटीना ने भारत को शून्य के मुकाबले तीन गोल से हरा दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment