चेन्नईयिन के लिये 'लकी' साबित हुए धोनी

Last Updated 25 Nov 2015 08:46:20 PM IST

टीम इंडिया के सीमित ओवर प्रारूप कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मंगलवार को इंडियन सुपर लीग में अपनी टीम चेन्नईयिन एफसी के लिये भाज्ञशाली साबित हुए.


महेन्द्र सिंह धोनी और इंडियन सुपर लीग की चेयरमैन नीता अंबानी.

चेन्नईयिन ने अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली डायनामोज के खिलाफ एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज कर ली.

धोनी इन दिनों क्रिकेट में व्यस्त नहीं हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में ट्विटर पर बेटी जीवा के साथ उनकी एक फोटो भी वायरल हो गयी थी. भारत के वनडे और ट्वंटी 20 कप्तान धोनी दिसंबर तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे और यदि दिसंबर में भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित क्रिकेट सीरीज आयोजित नहीं होती है तो वह इस साल के अंत तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं.

\"\"34 वर्षीय धोनी अपने खाली समय का भरपूर प्रयोग कर रहे हैं और वह मंगलवार रात चेन्नईयिन और डायनामोज के बीच जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में हुआ आईएसएल मुकाबला देखने चेन्नई पहुंचे. चेन्नई को धोनी का दूसरा घर भी कहा जाता है क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का नेतृत्व करते हैं. हालांकि इस टीम को भ्रष्टाचारों के आरोप लगने के बाद निलंबित कर दिया गया है.

अपने लुक्स को लेकर लगातार प्रयोग करते रहने वाले धोनी ने चेन्नई टीम की नीले रंग की जर्सी पहनी हुयी थी और इस दौरान वह छोटे छोटे बालों के साथ भारी दाढ़ी रखे हुये नार आये. अपने पसंदीदा क्रिकेट कप्तान को देखने के लिये भी बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे. धोनी ने स्टेडियम में बैठे अपने प्रशंसकों और खेल प्रेमियों के साथ हाथ भी मिलाया.

धोनी का मैदान में मौजूद होना उनकी टीम के लिये भाज्ञशाली साबित हुआ. उनकी मौजूदगी में चेन्नईयन ने डायनामोज के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की और अब चेन्नई की टीम 12 मैचों में 16 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि दिल्ली अपनी इस हार के बावजूद 18 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर कायम है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment