युकी और रामकुमार ने फेंच ओपन क्वालीफाइंग के शुरुआती मुकाबले जीते

Last Updated 20 May 2015 11:00:01 PM IST

भारत के नंबर एक एकल टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने कड़े मुकाबले में 14वें वरीय एलेक्सांद्र नेदोवेसोव को हराकर फ्रेंच ओपन क्वालीफायर के दूसरे दौर में जगह बनाई.




भारत के नंबर एक एकल टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी (फाइल फोटो)

वहीं रामकुमार रामनाथन ने भी बुधवार को पेरिस में पहले दौर में गुइडो आंद्रेयोजी को सीधे सेटों में हराया.

युकी ने इस क्ले कोर्ट ग्रैंडस्लैम के क्वालीफायर के पहले दौर में दुनिया के 116 नंबर के खिलाड़ी नेदोवेसोव को 6-3, 3-6, 9-7 से हराया. मैच के दौरान युकी ने 115 जबकि कजाखस्तान के उनके प्रतिद्वंद्वी ने 112 अंक जीते.

युकी ने इस कड़े मुकाबले में नौ ब्रेक प्वाइंट बचाए और चार बार विरोधी खिलाड़ी की सर्विस तोड़ी. तीसरे सेट में 16वें गेम में जब युकी 40-0 से आगे चल रहे थे तब उन्होंने तीसरे मैच प्वाइंट को जीतकर मैच अपने नाम किया.

दूसरी तरफ रामकुमार ने अर्जेंटीना के दुनिया के 182वें नंबर के खिलाड़ी आंद्रेयोजी को 6-4, 7-6 से श्किस्त दी.

इससे पहले कल सोमदेव ने स्थानीय खिलाड़ी एंजो कोआकोद को 6-2, 4-6, 7-5 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी.

रामकुमार को अगले दौर में अमेरिका के जारेड डोनाल्डसन से भिड़ना है जिन्होंने कोरिया के शीर्ष वरीय और दुनिया के 69वें नंबर के खिलाड़ी हियोन चुंग को 6-0, 6-1 से हराया.

युकी का सामना अगले दौर में जर्मनी के टिम पुएट्ज से होगा जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के जेसन कुबलर को 6-3, 7-6 से शिकस्त दी. दूसरी तरफ सोमदेव को अगले दौर में रूस के येवगेनी डोनस्काय से भिड़ना है जिन्होंने अर्जेंटीना के युआन इग्नासियो लोंडेरो को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से हराया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment