पेले को रखा गया आईसीयू में

Last Updated 28 Nov 2014 04:12:10 PM IST

ब्राजील के पूर्व महान खिलाड़ी पेले ने कहा है कि वह गंभीर रूप से बीमार नहीं हैं.


ब्राजील के पूर्व महान खिलाड़ी पेले

उनके इस बयान के साथ इन अटकलों पर विराम लग गया है कि उनकी तबीयत काफी खराब है.

पेले हालांकि जिस अस्पताल में भर्ती हैं उसने कहा है कि इस पूर्व फुटबालर को अब भी आईसीयू में रखा गया है और उनका उपचार चल रहा है.

पेले ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये इन खबरों का खंडन किया किया कि उनकी हालात काफी खराब है और उन्हें मूत्र संक्रमण के इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं बिलकुछ ठीक हूं. मुझे आज आईसीयू में नहीं रखा गया है. सिर्फ निजता के कारण मुझे अस्पताल के विशेष कमरे में रखा गया है.’’

पेले के गुर्दे से 13 नवंबर को पत्थरी निकाली गई थी लेकिन संक्रमण का पता चलने के बाद उन्हें सोमवार को दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

तीन बार के विश्व कप विजेता पेले ने कहा कि वह तब से अस्पताल में भर्ती हैं.

पेले ने कहा, ‘‘मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे आपका प्यार और समर्थन मिला. भगवान का शुक्र है कि कुछ भी गंभीर नहीं है. मैं आगामी छुट्टियां अपने परिवार के साथ बिताने को लेकर उत्सुक हूं और अच्छे स्वास्थ्य के साथ नये साल की शुरूआत करूंगा. मेरे अंतरराष्ट्रीय दौरों की योजना पहले ही बन चुकी है.’’  

पेले के मैनेजर पाल केम्स्ले पहले ही कह चुके हैं कि इस पूर्व खिलाड़ी के हल्के संक्रमण से जल्द ही पूरी तरह उबरने की उम्मीद है.

केम्स्ले ने बयान में कहा कि पेले की हालत को लेकर चीजों को बढ़ाचढ़ाकर पेश किया गया.

इससे पहले अल्बर्ट आइंस्टाइन अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा था कि पेले को हालत में अस्थिरता आने के बाद विशेष चिकित्सा इकाई में रखा गया है. इस बयान में बाद ब्राजील में चिंता पैद हो गई थी और स्थानीय मीडिया ने कहा कि पेले के स्वास्थ्य में गिरावट आई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment