महिलाएं फिट होंगी तो देश फिट होगा: बिपाशा बसु

Last Updated 28 Aug 2014 11:43:55 PM IST

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में लगातार पांचवीं बार 'फेस आफ द इवेंट' बनी मशहूर बालीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन बिपाशा बसु ने कहा है कि अगर महिलाएं फिट होंगी तो देश फिट होगा.


बालीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन बिपाशा बसु

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन का सातवां संस्करण 23 नवंबर को आयोजित किया जाएगा.

हाफ मैराथन की फेस आफ द इवेंट बिपाशा ने गुरूवार को सातवें संस्करण के आधिकारिक लांच के मौके पर कहा पिछले संस्करण में महिलाओं की भागीदारी 28 प्रतिशत थी. इस वर्ष मैं महिलाओं की तरफ से और भी ज्यादा भागीदारी की उम्मीद कर रही हूं.
      
बिपाशा ने कहा, अगर महिलाएं फिट होंगी तो एक परिवार फिट होंगा और अगर परिवार फिट होगा तो पूरा देश फिट होगा. बांग्ला ब्यूटी कही जाने वाली बिपाशा ने कहा 2010 से मैं एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन की फेस हूं और विभिन्न कारणों से इस इवेंट से जुडना एक अद्भुत अनुभव है. हजारों की संख्या में लोगों को दौडते देखना काफी अच्छा लगता है. विभिन्न कारणों से इसे समर्थन देने के इरादे से जुडे लोगों के धैर्य, दृढनिश्चय और ऊर्जा का मैं सम्मान करती हूं.

उन्होंने कहा मुझे लगता है कि इस इवेंट की बदौलत पिछले दस वर्षों में हजारों लोगों की जिंदगियां बदली है. दिल्ली के लिये यह बेहतरीन वक्त है दोबारा अपने कदम आगे बढाने के लिए. स्वस्थ रहें और खुद से प्यार करें. मैं इस वर्ष इस रेस में आपके साथ दौडने के लिए बेहद उत्साहित हूं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment