आई लीग फुटबाल टूर्नामेंट जीतने पर हैरानी नहीं : छेत्री

Last Updated 22 Apr 2014 02:34:20 PM IST

बेंगलुरू एफसी के कप्तान सुनील छेत्री ने आई लीग फुटबाल टूर्नामेंट में अपनी टीम की खिताबी जीत को अपने चमकदार करियर का महत्वपूर्ण क्षण करार दिया.


Sunil Chhetri (file photo)

मडगांव से मिली जानकारी के अनुसार पहली बार आई लीग में खेल रहे बेंगलुरू ने कल यहां डेम्पो स्पोर्ट्स क्लब को 4-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया.

छेत्री ने मैच के बाद कहा, ‘मेरे करियर में ऐसे बहुत कम क्षण आये हैं जो इस तरह महत्वपूर्ण हों. यह पहले दिन से ही टीम प्रयास का परिणाम है. हमने कड़ी मेहनत की और आज के परिणाम से हमारे में से कोई भी हैरान नहीं है. कुल मिलाकर हम खुश हैं. इस टीम ने इतिहास रचा है. हम भारत के चैंपियन हैं.’

गौरतलब है कि बंगलूर एफसी ने सोमवार को यहां डेंपो स्पोर्ट्स क्लब को 4-2 से पराजित करके अपने पदार्पण सत्र में ही आइ लीग का खिताब जीतकर भारतीय फुटबाल में नया इतिहास रचा.

कप्तान सुनील छेत्री ने टीम की तरफ से आखिरी गोल दागा. बंगलूर को खिताब हासिल करने के लिए इस मैच में जीत जरूरी थी और उसने शुरू  से आखिर तक दबदबा बनाए रखा. उसकी तरफ से सीन रू नी ने दूसरे मिनट, रोबिन सिंह ने 56वें मिनट, जान मेयोंगर ने 79वें मिनट और छेत्री ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में गोल किए.

डेंपो की तरफ से राबर्टो सिल्वा ने 82वें और स्थानापन्न रोमियो फर्नाडिस ने 89वें मिनट में गोल दागे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment