VIDEO: पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह ने साधा मनमोहन पर निशाना

Last Updated 09 Feb 2017 03:43:39 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला बोला.


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

अमित शाह ने गुरुवार को उत्तराखंड के टिहरी में कहा कि मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा.

प्रदेश में 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के पक्ष में यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मनमोहन के कार्यकाल में कई घोटाले हुए लेकिन उन्होंने सभी घोटालों से पल्ला झाड़ लिया. लेकिन वह किसी भी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते हैं.

शाह ने कहा, "मोदीजी ने कुछ भी गलत नहीं कहा है. यूपीए के कार्यकाल में हुए 12 लाख करोड़ रूपये के घोटालों की जिम्मेदारी कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री पर है."

अपने पूर्ववर्ती पर टिप्पणी करने के बाद से विपक्ष के निशाने पर आए मोदी ने बुधवार को संसद में कहा था, "उनके चारों तरफ कई घोटाले थे लेकिन उनकी अपनी छवि साफ रही. डाक्टर साहब ही अकेले ऐसे व्यक्ति हैं जो बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं."

शाह ने कहा कि कांग्रेस को पूर्व प्रधानमंत्री के वर्णन को लेकर ऐतराज नहीं करना चाहिये क्योंकि वह बिल्कुल सही हैं और जहां तक सार्वजनिक मंचों पर भाषा की गरिमा की बात है तो उसमें कांग्रेस भी किसी से पीछे नहीं है. 

शाह ने कहा कि राहुल बाबा आप याद कीजिए कि आपकी माता जी ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में क्या कहा था, आपने खुद मनमोहन सिंह का अपमान किया था.

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड में भाजपा संघर्ष के दिनों में लोगों का साथ दिया, जबकि कांग्रेस ने यहां भ्रष्टाचार और गुंडाराज को फैलाने का काम किया.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड को बनाने के लिए लाठियां खाईं और आज के हालात देखकर भाजपा को दुख होता है.

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए हमला बोला.

 

समयलाइव डेस्क/भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment