आतंकवाद की कमर टूटी : मोदी

Last Updated 28 Dec 2016 06:19:50 AM IST

अब बड़े कॉरपोरेट घरानों और अमीर लोगों की मदद करने के राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार गरीबों के लिए काम करने को लेकर प्रतिबद्ध है.


देहरादून : पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करते उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष अजय भट्ट.

उन्होंने जोर देकर यह भी कहा कि नोटबंदी से एक ही झटके में काला धन, आतंकवादियों को मिलने वाले पैसे और मानव एवं ड्रग्स तस्करी पर चोट पड़ी है.

नोटबंदी का विरोध कर रही पार्टियों को निशाना बनाते हुए मोदी ने दावा किया कि कुछ लोग निराश हैं, क्योंकि उनके फैसले से ‘चोरों के सरदार’ पर हमला हुआ है.

उत्तराखंड, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, में भाजपा की परिवर्तन महारैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि सब्सिडी वाले गैस सिलेंडरों की संख्या नौ से बढ़ाकर 12 करने के संप्रग सरकार के फैसले को किसी बड़े निर्णय की तरह पेश किया गया, जबकि उनकी सरकार ने गरीबी रेखा से नीचे के पांच करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर दिए.

उन्होंने कहा, ‘18,000 गांवों के लोग बगैर बिजली के रह रहे थे, हमने एक हजार दिन में वहां बिजली पहुंचाने का लक्ष्य तय किया था. एक हजार दिन तो अभी नहीं हुए, लेकिन हमने 12,000 गांवों में बिजली पहुंचा दी.

बाकी 6,000 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम चल रहा है.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment