देहरादून में युवती की अश्लील आईडी बनाने के मामले में जुड़वा भाई गिरफ्तार

Last Updated 05 Sep 2016 09:25:18 AM IST

उत्तराखंड के देहरादून में फर्जी अश्लील फेसबुक आईडी बनाकर युवती को बदनाम और परेशान करने वाले जुड़वा भाइयों को बिहार पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है.


(फाइल फोटो)

इससे पहले दी गई दबिश में दोनों आरोपित अपने घर से फरार हो गए थे. आरोपितों की हरकत के चलते युवती को कई तरह के अश्लील कॉल आ रहे थे.

दोनों आरोपितों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

27 जून को राजपुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई है. इस पर अश्लील सामग्री डालकर उसका फोन नम्बर डाला है.

उसे इस अश्लील आईडी के बारे में तब जानकारी हुई जब उसका नम्बर देखकर कई लोग उसके मोबाइल पर अश्लील कॉल करने लगे.

इस आईडी के चलते उसकी समाज में बदनामी हो रही है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक भान सिंह को सौंपी गई.

जांच में रोहन निवासी गोबरशाही डुमरी थाना सदर जिला मुजफ्फरपुर बिहार ने अश्लील फेसबुक आईडी बनाकर उसमें पीड़िता का नम्बर डाला है.

इसमें रोहन का जुड़वा भाई सोहन भी अपने मोबाइल से पीड़िता को अश्लील संदेश भेजा करता था.

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अगस्त में उनके मुजफ्फरपुर स्थित घर में दबिश दी, परन्तु दोनों भाग गये. इसके बाद एसएसपी डा. सदानन्द दाते ने मुजफ्फरपुर बिहार के पुलिस अधीक्षक को फोन पर सहयोग मांगा.

राजपुर पुलिस एक बार फिर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मुजफ्फरपुर बिहार गई. दोनों आरोपित रोहन और सोहन को गिरफ्तार कर लिया गया.

दोनों को तीन दिन की ट्रांजिट रिमाण्ड पर देहरादून लाया गया. आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी साइबर सेल भान सिंह, उपनिरीक्षक नीरज सिंह व कांस्टेबल संदीप कुमार शामिल रहे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment