उत्तराखंड के जनपद में महिला ने शराबी पति को मौत के घाट उतारा

Last Updated 29 Jun 2016 11:10:35 AM IST

जनपद में एक महिला ने रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर अपने शराबी पति को दंराती से वार कर मौत के घाट उतार दिया.


(फाइल फोटो)

इस घटना के बाद महिला को अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है, उसे केवल अपने बच्चों की चिंता सता रही है. फिलहाल महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

मामला अगस्त्यमुनि ब्लॉक के कैड़ा-मल्ला गांव का है, जहां एक महिला ने पति की हरकतों से परेशान होकर उसकी जीदंगी ही समाप्त कर दी.

आरोपित महिला ने बताया कि उसका पति रमेश लाल (31) पुत्र बाघालाल घर का इकलौता था. वह शराब पीकर रोज घर में झगड़ा करता था. शादी को 15 साल हो गये हैं और छह साल से घर में तनातनी चल रही थी.

महिला का कहना है कि उसका पति शराब के नशे में घर के भीतर ही गंदगी कर देता था. पति की हरकतें दिन-ब-दिन बर्दाश्त से बाहर होती जा रहीं थीं.

रविवार की शाम जैसे ही वह घास लेकर घर लौटी तो पति रमेश शराब के नशे में धुत था और निर्वस्त्र होकर बिस्तर पर पड़ा था. घर में पहुंचकर वह खाना बनाने लगी तो पति रमेश हल्ला करने के साथ ही गाली-गलौज और मारपीट करने लगा.

बार-बार की परेशानी से छुटकारा पाने के लिए महिला ने दरांती से उसके पीछे वार किया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि आरोपिता को मामला पंजीकृत कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. महिला के विरुद्ध मृतक के चचेरे भाई जयवीर लाल ने एफआईआर दर्ज करायी गयी है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment