उत्तराखंड में गवर्नर से मिले भाजपा नेता, सियासी पारा चढ़ा

Last Updated 04 May 2016 01:15:58 PM IST

उत्तराखंड को राजनीतिक संकट से उबारने के लिए सर्वोच्च न्यायालय की ओर से फ्लोर टेस्ट के संकेत देखते हुए भाजपा ने प्रदेश में सरकार बनाने की संभावनाओं की तलाश शुरू कर दी है.


(फाइल फोटो)

इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी मंगलवार देर शाम राज्यपाल केके पॉल से मिले. हालांकि राजभवन की ओर से ऐसी किसी मुलाकात से इनकार किया जा रहा है.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंगलवार को शक्ति परीक्षण के संकेत दिये जाने के बाद से प्रदेश की सियासत में फिर हलचल पैदा हो गई है. कोर्ट के इस संकेत से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बेचैनी बढ़ गई है.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री विजयवर्गीय व राष्ट्रीय प्रवक्ता बलूनी ने मंगलवार दोपहर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में मुलाकात कर भावी रणनीति पर मंथन किया.

सूत्रों की मानें तो बुधवार को कैलाश विजयवर्गीय व बलूनी को देहरादून आना था लेकिन शाह के निर्देश पर दोनों नेता मंगलवार देर सांय देहरादून पहुंचे. दून में भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी व व्यापारी नेता के आवास पर विजयवर्गीय व बलूनी ने पार्टी के चुनिंदा पदाधिकारियों से मिले है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment