दो महिला फर्जी ईडी अफसरों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया

Last Updated 27 Nov 2015 06:22:10 AM IST

गत दो नवम्बर की रात रेसकोर्स निवासी उद्यमी यशपाल टंडन के घर पर छापा मारने वाले फर्जी ईडी अधिकारियों के गिरोह की दो महिला सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


दो महिला फर्जी ईडी अफसरों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया

मुख्य आरोपित अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

वारदात के दौरान शहर के दो सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कार का नम्बर दिखाई देने के बाद पुलिस का आरोपितों तक पहुंचने का रास्ता तैयार हुआ. गिरोह के मास्टरमाइंड की तलाश में पुलिस ने उनके ठिकानों पर छापेमारी की परन्तु दोनों पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहे. आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम के लिए एसएसपी की ओर से ढाई हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है.

बृहस्पतिवार को गिरफ्तार फर्जी महिला ईडी अफसरों को मीडिया के समक्ष पेश करते हुए एसएसपी डा. सदानन्द दाते ने बताया कि बीती दो नवम्बर की रात गिरोह के आठ सदस्य ईडी अधिकारी बनकर रेसकोर्स निवासी उद्यमी यशपाल टंडन के घर पहुंचे और छापे के नाम पर 22 लाख रुपये की नकदी व स्कूटी लेकर चलते बने.

यशपाल टंडन की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पीड़ित के घर के पास एक स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में फर्जी ईडी टीम की कार की तस्वीर कैद हो गई. यही कार आधे घंटे बाद आशारोडी में लगे कैमरे में भी कैद हुई.

कार के नम्बर के आधार पर पुलिस दिल्ली पहुंची. यहां से पुलिस ने बेबी निवासी स्वामी श्रद्धानन्द कॉलोनी भलस्वा डेयरी नई दिल्ली व राखी निवासी स्वामी श्रद्धानन्द कॉलोनी भलस्वा डेयरी को गिरफ्तार किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment