अलमोड़ा में बारिश का कहर, दो बच्चों समेत चार बहे

Last Updated 25 Jul 2015 05:19:09 AM IST

अल्मोड़ा के गैड़ाखाल गांव में किरौड़ा नाला पार करते समेत दो बच्चों समेत तीन लोग बह गये. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तीनों के खोजबीन में जुट गई है.


अलमोड़ा में भारी बारिश का कहर (फाइल फोटो)


उधर अल्मोड़ा के भैसियाछाना ब्लाक के मंगलता निवासी एक अधेड़ सरयू नदी की तेज धारा में बह गया है.

जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की रात दस बजे दोहरा नवाबगंज बरेली निवासी विजयपाल अपनी पत्नी सपना, दो बच्चों और साढू धर्मवीर के साथ बाइकों पर अपनी ससुराल थ्वालखेड़ा जा रहे थे. जब वे टनकपुर पहुंचे तो भारी बारिश हो रही थी.

रास्ते में किरौड़ा नाले का पानी बढ़ने पर वे बाइक से उतरकर पैदल ही नाला पार करने लगे. इस बीच पानी का बहाव एकाएक बढ़ जाने से विजयपाल की पत्नी सपना संतुलन खो बैठी और उसका हाथ पकड़कर चल रहे दोनों बच्चे अमित (7) व पुत्री प्रियंका (8) तेज बहाव में बह गए.

सपना व विजय पाल ने किसी तरह नाला पार कर लिया. उधर बच्चों को बहता देख धर्मवीर ने तेज बहाव में उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह खुद भी बहाव में समा गया.

दोनों ने घटना की सूचना गैड़ाखाल के ग्राम प्रधान सतीश पांडेय को दी. प्रधान ने सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तब से ही खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन तीनों का कोई पता नहीं चल पाया.

अल्मोड़ा से प्राप्त समाचार के अनुसार भैसियाछाना ब्लाक के मंगलता निवासी एक अधेड़ सरयू नदी की तेज धारा में बह गया है. राजस्व विभाग की टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है.

मंगलता निवासी गोपाल सिंह पुत्र बलवंत सिंह (50) श्मशान घाट में हयात सिंह की शवयात्रा में सेराघाट आया था. शवदाह के बाद नहाने के दौरान उसका पांव फिसल गया और वह तेज धारा में बह गया. स्थानीय ग्रामीण उसकी खोज में चमतोला तक गये, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया. पटवारी जगदीश देवड़ी की मौजूदगी में ग्रामीण तलाश में लगे हुए हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment