नारायण दत्त तिवारी ने किशोर उपाध्याय की पीठ थपथपाई

Last Updated 21 Jul 2015 05:54:29 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय की पीठ थपथपाई है।


नारायण दत्त तिवारी ने किशोर उपाध्याय की पीठ थपथपाई (फाइल फोटो)

किशोर उपाध्याय के संगठनात्मक कार्य की सराहना करते हुए एनडी तिवारी ने उनके नेतृत्व में पार्टी संगठन के मजबूती की आशा व्यक्त की है. किशोर उपाध्याय को भेजे शुभकामना संदेश में पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने आशा व्यक्त की कि वे जिस प्रकार सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चल रहे हैं, उससे निश्चित रूप से पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी.

उन्होंने कहा कि सौभाग्य से उन्हें भी देवभूमि उत्तराखंड की नींव रखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था, तब किशोर उपाध्याय भी उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी थे.

एनडी तिवारी का कहना है कि उस समय भी किशोर उपाध्याय ने पूरी निष्ठा से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया था. एनडी तिवारी का कहना है कि किशोर उपाध्याय के नेतृत्व में पार्टी राज्य में मजबूत बनेगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ जरूर मिलेगा तथा पुन: राज्य में कांग्रेस सरकार स्थापित होगी.

किशोर उपाध्याय ने प्रदेश अध्यक्ष की कमान हाथ में लेने के बाद संगठनात्मक गतिविधियां तेज कर दी हैं.

उन्होंने जहां एक ओर गैरसैंण के मुद्दे को क्षेत्रीय दलों के कब्जे से छीनने की सफल कोशिश कर कांग्रेस को स्थानीयता से जोड़ने की कोशिश की है, वहीं नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा उत्तराखंड की उपेक्षा के मुद्दे को लगातार गर्म रखने की कोशिश की है.

यही नहीं कांग्रेस ने लंबे अरसे बाद अपने नेताओं की जयंती और पुण्यतिथि मनाने के कार्यक्रम शुरू किए हैं. यही नहीं विभिन्न धर्मो, जातियों और समुदायों के पर्व मनाकर कांग्रेस का दायरा बढ़ाने की कोशिश की है, जिससे कांग्रेस संगठन लगातार सक्रिय रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment