विधायक चैंपियन के काफिले पर फायरिंग

Last Updated 30 May 2015 06:44:40 AM IST

हरिद्वार में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन व संयुक्त खनन निदेशक और उप खनन निदेशक के काफिले पर खनन माफिया ने हमला कर फायर किये व पथराव किया.


विधायक चैंपियन के काफिले पर फायरिंग (फाइल फोटो)

शुक्रवार शाम करीब चार बजे विधायक चैम्पियन रानीमाजरा से बिशनपुर क्षेत्र में खनन के गोरखधंधे को देखने जा रहे थे कि अचानक उनके काफिले पर एक बुलेरो व कई बाइक पर सवार लोगों ने हमला कर किया.

सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में ड्रैपिंग की आड में अवैध खनन किया जा रहा है. वह भोगपुर की ओर जा रहे थे. जब वह रानीमाजरा के निकट पहुंचे तो गांव के बाहर एक बुलेरो गाड़ी व कुछ मोटर साइकिल सवार खड़े थे. चैंपियन के काफिले में गाडियां थीं, हमलावरों ने काफिले को घेर लिया और पथराव शुरू कर दिया.

विधायक चैंपियन ने बताया कि जब वहां से निकलने का प्रयास किया गया तो ग्रामीणों के वेश में छुपे माफिया ने उनके काफिले की गाड़ियों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस कारण उनकी गाडियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. उनके साथ आए पुलिस कर्मी ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवाई फायर किये.

उन्होंने बताया कि माफिया उनके पीछे बिशनपुर तक फायर करते आये थे. इस कारण उन्हें वहां से गाड़ी छोडकर बैरंग लौटना पड़ा. उन्होंने बताया कि इन माफिया के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तहरीर फैक्स के माध्यम से भेज दी गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment