उत्तराखंड में पत्थरों से कुचल कर युवक की हत्या

Last Updated 23 Apr 2015 06:38:08 AM IST

उत्तराखंड के बुग्गावाला में बुधवार तड़के एक युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई.


पत्थरों से कुचल कर युवक की हत्या

मृतक एक स्टोन क्रशर पर मुंशी था. फोन कर क्रशर मालिकों के मृतक को घर से बुलाए जाने का आरोप है. वारदात के बाद से आरोपित भी फरार हो गए.

हत्या से नाराज परिजनों ने अधिकारियों का घेराव कर जबरदस्त हंगामा किया. बाद में पीएसी पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

थाना बुग्गावाला अंतर्गत बुधवा शहीद निवासी अश्विनी (26 वर्ष) पुत्र चंदर सिंह चौहान बुग्गावाला में स्थित एक स्टोन क्रशर पर बतौर मुंशी काम कर रहा था.

चंदर के मुताबिक सुबह तीन बजे क्रशर मालिक ने अश्विनी को फोन किया. इसके बाद वह घर से क्रशर के लिए निकल गया. सुबह सात बजे अश्विनी का शव सूक नदी में पड़ा मिला. मृतक के चेहरे व सिर पर चोट के गहरे निशान होने से परिजन भड़क गए.

कुछ ही देर में युवक की हत्या की खबर क्षेत्र में फैल गई. इस पर हजारों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. घटना से नाराज भीड़ ने हंगामा खड़ा कर दिया. इसी बीच कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. युवक की हत्या व परिजनों के हंगामे से पुलिस के होश उड़ गए.

आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित भीड़ को शांत करने का प्रयास शुरू किया. पुलिस की घंटों की मशक्कत के बाद भी लोग शांत नहीं हो सके. इस पर एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल, एसडीएम रुड़की मोहम्मद नासिर, सीओ मंगलौर जीबी पांडे व तहसीलदार प्रकाश शाह भी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों को देखते ही भीड़ भड़क गई.

सभी अधिकारियों ने लोगों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया, मगर परिजन आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी और डीआईजी को मौके पर बुलाए जाने की मांग पर अड़े रहे. लोगों के आक्रोश को देखते हुए अधिकारियों को पीएसी व भारी पुलिस बल मौके पर बुलाना पड़ा.

इसके बाद दोपहर में सात घंटे बाद कहीं जाकर शव को उठाया जा सका. इस बीच मामले में छानबीन चल रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment