उत्तराखंड के दुबई में कार्यरत युवक ने मंगेतर की हत्या कर खुद को मारी गोली

Last Updated 25 Feb 2015 11:14:14 AM IST

उत्तराखंड के चोरगलिया पुलिस चौकी के अंतर्गत मदनपुर गांव में युवक ने मंगेतर को गोली मार दी फिर स्वयं को भी गोली से उड़ा दिया.


मंगेतर की हत्या कर युवक ने खुद को गोली से उड़ाया (फाइल फोटो)
दोनों की मौके पर ही मौत होने से पूरे इलाके में खलबली मच गई है. घटना से हर कोई स्तब्ध है. पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके पर 315 बोर का तमंचा बरामद किया है. पुलिस के अनुसार पंकज कार्की (25) अपनी मंगेतर से मिलने मदनपुर गौलापार पहुंचा. यहां पहुंचने पर उससे मंगेतर मोनिका चुफाल (22) पुत्री कृपाल सिंह से करीब 10 मिनट बात की.
 
इस बीच दोनों में किसी बात पर अनबन हुई. दोनों कमरे में बैठे थे. इस बीच अचानक गोली चलने की आवाज आई. आवाज सुनकर लोग कमरे की ओर भागे, मगर तब तक मोनिका ने दम तोड़ दिया और पंकज भी जमीन पर तड़प रहा था.
 
 अनुमान लगाया जा रहा है कि पंकज ने पहले मोनिका को गोली से उड़ाया और फिर बाद में स्वयं को गोली मार ली. बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को 315 बोर का एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस मिला है. कमरे में कारतूस के दो खोखे भी मिले. सीओ लालकुआं भी घटनास्थल पर पहुंचे. शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 
इस बीच पंकज के परिजनों की घटना की जानकारी दे दी गई. चौकी प्रभारी अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पंकज दुबई में काम करता था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment