कलियर क्षेत्र में चार साल के मासूम का लिंग काटा

Last Updated 21 Dec 2014 05:54:02 AM IST

रुड़की के कलियर क्षेत्र में शनिवार को एक चार वर्षीय मासूम का लिंग काट दिया गया. गंभीर हालत में बच्चे को देहरादून के महंत इंदरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


अस्पताल में लेटे मासूम बालक को देखते एसपी देहात व अन्य पुलिसकर्मी.

इस बीच, एसओजी व पुलिस की टीमें मामले की छानबीन में जुट गई हैं. कई जगहों पर टीमों ने दबिश भी दी, मगर कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी.

कोतवाली रुड़की अंतर्गत महमूदपुर निवासी एक किसान का सबसे सबसे छोटा बेटा अहमद (4) (काल्पनिक नाम) घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान अचानक वह गायब हो गया. करीब एक बजे अहमद घर के पास गन्ने के खेत से रोता हुआ बाहर आया. मासूम की पैंट को खून से सना देख रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों शोर मचा दिया.

अहमद के परिजन व अन्य लोग भी मौके पर आ गए. परिजनों ने खून से सनी अहमद की पैंट उतारी तो उसका लिंग व अंडकोष गायब थे. आनन-फानन में मासूम को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया. उधर, घटना से सहमे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

मासूम का लिंग काटे जाने की सूचना से पुलिस में भी हड़कम्प मच गया. एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल, एएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा, कोतवाल रुड़की वीडी उनियाल व कलियर चौकी प्रभारी तसलीम आरिफ को साथ लेकर मौके पर पहुंचे.

मामले की जानकारी लेने के बाद अधिकारियों ने घटना में शामिल लोगों की धर-पकड़ के लिए गन्ने के खेतों में अभियान चलाया. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसओजी व एलआईयू को मौके पर बुला लिया गया. शाम तक टीमें छानबीन व दबिश में जुटी रहीं पर कोई सफलता नहीं मिली.

बच्चे का लिंग व अंडकोष ब्लेड से काटा गया है. इसमें साथी बच्चों की हरकत या तांत्रिक का हाथ हो सकता है. मासूम के घर के बराबर में स्थित गन्ने के खेत में इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की छानबीन चल रही है. पुलिस, एसओजी व खुफिया विभाग की टीमें मामले में शामिल लोगों का पता लगाने के प्रयास में जुटी हैं. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment