शक्तिफार्म में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को गोली से उड़ाया

Last Updated 14 Dec 2014 01:45:31 PM IST

उत्तराखंड के शक्तिफार्म में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी.


पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को गोली से उड़ाया (फाइल फोटो)

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ मौजूद दो अन्य लोगों को भी बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायलों को गंभीर अवस्था में हल्द्वानी भेजा गया है.

डीआईजी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और शीघ्र ही हत्यारोपितों के बारे में खुलासा करने की बात कही. पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट अपने अन्य दो साथियों अभय नारायण सिंह व नगेंद्र सिंह के साथ नगर के सुभाष चौक से कुछ ही दूरी पर टैगोर नगर मार्ग पर स्थित लक्की ऑटो सर्विस पर सुबह करीब 11 बजे बैठे चाय पी रहे थे. तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश बंदूकों से लैस होकर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायर करते हुए दुकान के अंदर पहुंचे.

इस बीच प्रताप कुछ समझ पाते, तब तक उस पर कई राउंड फायर झोंक दिये. गोली प्रताप के गर्दन व सर पर लगी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

प्रताप के साथ मौजूद दो अन्य अभय नारायण सिंह व नगेंद्र सिंह को भी बदमाशों ने गोली मारी. इससे दोनों घायल हो गए. इस बीच घायलों को सितारगंज ले जाया गया, जहां से दोनों को चिकित्सकों ने हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया.

सूचना मिलने पर डीआईजी जीएस मतरेलिया डीएम डा. पंकज पांडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निलेश आनंद भरने, एएसपी टीडी बेला, सीओ उत्तम सिंह नेगी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए अपने मातहतों को दिशा निर्देश दिए.

बाद में डॉग स्क्वायड एवं फोरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल पहुंच साक्ष्य जुटाए. डीआईजी ने कहा कि कुछ सूत्र मिले हैं और शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment